34.1 C
Raipur
Sunday, June 16, 2024

BJP के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने CM विष्णुदेव साय दिल्ली रवाना, विधायक और सांसदों को PM मोदी देंगे जीत का मंत्र

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
भाजपा के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत पूरा मंत्रिमंडल दिल्ली के लिए रवाना हुआ। मंत्रिमंडल के सदस्यों के अलावा विधायक और प्रदेश संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी भी अधिवेशन में शामिल होंगे। दिल्ली दौरे को लेकर सीएम साय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का दो दिवसीय अधिवेशन है, जिसमें छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, सभी पदाधिकारी, सभी मंत्री, सभी विधायक और सभी सांसद जा रहे हैं।

दिल्ली के लिए रवाना होने वालों में सीएम विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम अरुण साव, डिप्टी सीएम विजय शर्मा, वित्त मंत्री ओपी चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा, विधायक धरमलाल कौशिक, विधायक राजेश मूणत, विधायक अनुज शर्मा, विधायक पुरंदर मिश्रा, विधायक गजेंद्र यादव, विधायक ललित चंद्राकर, महामंत्री संजय श्रीवास्तव सहित कई पदाधिकारी शामिल हैं। राजनीतिक सूत्रों के मुताबिक छत्तीसगढ़ से 310 भाजपा नेता अधिवेशन में शामिल होंगे।

लोकसभा चुनाव में 400 सीट जीतने का लक्ष्य
आपको बता दें कि बीजेपी का यह दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन 17 और 18 फरवरी को दिल्ली के भारत मंडपम में होगा। इस अधिवेशन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का अध्यक्षीय उद्बोधन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण होगा। आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी ने एनडीए गठबंधन के लिए 400 से अधिक सीट जीतने का लक्ष्य तय किया है। उसी लक्ष्य को पूरा करने 15 हजार से ज्यादा बीजेपी नेताओं को बुलाया गया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here