27.1 C
Raipur
Saturday, September 7, 2024

‘गलतफहमी में कोई न रहे… भूपेश बघेल किसी से डरता नहीं है’, मुख्यमंत्री ‘कका’ ने क्यों कहा ऐसा…?

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ में 2023 का विधानसभा चुनाव दिन-ब-दिन रोचक होता जा रहा है। बीजेपी नेताओं पर सियासी वार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया X पर लिखा- ‘गलतफहमी में कोई न रहे… भूपेश बघेल किसी से डरता नहीं है। सीट ढूंढने वाले कोई और होंगे। अगर पार्टी टिकट देगी तो सिर्फ और सिर्फ पाटन से ही चुनाव लड़ूँगा।’ भूपेश बघेल ने एक न्यूज चैनल में दिए इंटरव्यू का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए सुरक्षित सीट ढूंढने के आरोपों पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की अफवाह वाली कमेटी कर रही है।

सीएम भूपेश ने कहा, कांग्रेस में आवेदन देने की व्यवस्था है। चुनाव लड़ने के इच्छुक लोग ब्लॉक में आवेदन करते हैं। कांग्रेस के कई साथियों ने दो-दो ब्लॉक से आवेदन दिया। दो विधानसभा से लड़ना चाहते हैं, लेकिन मैंने सिर्फ पाटन से आवेदन किया है। यदि पार्टी टिकट देगी तो मैं सिर्फ पाटन से चुनाव लड़ूंगा। किसी को कोई गलतफहमी नहीं होना चाहिए। मैं कहीं और सीट ढूंढ रहा हूं। भूपेश बघेल किसी से डरता नहीं है। लड़ेंगे तो पाटन से, क्योंकि पाटन से मेरी पहचान है। इस संदेश से यह तय है कि वे पाटन से ही चुनाव लड़ेंगे।

‘पहली भी चुनाव लड़ चुके हैं चाचा-भतीजा’
बता दें कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लिए 21 उम्मीदवारों की घोषणा की है। जल्द ही दूसरी सूची आने वाली है। पहली सूची में बीजेपी ने पाटन से दुर्ग सांसद विजय बघेल को प्रत्याशी बनाया है। सीएम भूपेश बघेल और सांसद विजय बघेल के बीच कांटे की टक्कर होगी। पाटन विधानसभा सीट पर भूपेश बघेल के खिलाफ भाजपा ने उनके भतीजे विजय बघेल को उम्मीदवार बनाकर चुनाव को रोचक बना दिया है। इस सीट पर चाचा-भतीजा के बीच टक्कर होगी। विजय बघेल और भूपेश बघेल दोनों पहले भी पाटन विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके हैं। विजय ने एक बार भूपेश बघेल को हराया था।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here