25.1 C
Raipur
Saturday, July 27, 2024

पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे डोंगरगढ़, चंद्रगिरि में संत विद्यासागर से लिया आशीर्वाद, मां बम्‍लेश्‍वरी के किए दर्शन

डोंगरगढ़. न्यूजअप इंडिया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ पहुंचे। जैन तीर्थ स्थल चंद्रगिरी पहुंकर पीएम मोदी ने जैन संत विद्यासागर महाराज के दर्शन किए। इसके बाद प्रधानमंत्री डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर पहुंचे। यहां उन्‍होंने माता बम्‍लेश्‍वरी का आशीर्वाद लिया। इस दौरान पीएम मोदी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री के प्रवास के दौरान डोंगरगढ़ को सुरक्षा की दृष्टि से छावनी में तब्दील कर दिया गया। मां बम्लेश्वरी मंदिर पहुंच मार्ग को भी बैरिकेड लगाकर बंद कर दिया गया। मंदिर क्षेत्र की दुकानें, व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद कर दिए गए। वहीं सुरक्षा कारणों से मंदिर क्षेत्र में मीडिया का प्रवेश निषेध किया गया। मां बम्लेश्वरी मंदिर के मुख्य पुजारी, ट्रस्टी को छोड़ अन्य कर्मचारियों को भी प्रधानमंत्री के करीब नहीं जाने दिया गया।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में चुनावी सभा को संबोधित किया था। प्रधानमंत्री चार दिनों में चौथी बार छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। इससे पहले उन्होंने बस्तर के कांकेर में चुनावी सभा की थी। रविवार को प्रधानमंत्री सिर्फ डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने को आए थे। यह उनकी निजी यात्रा थी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here