32.6 C
Raipur
Monday, May 20, 2024

मध्य प्रदेश में पंजाब के राज्यमंत्री के वाहन पर हमला, नवदीप बोले- ‘आप’ से डरी हुई है भाजपा

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा में आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार पर पहुंचे पंजाब के राज्य मंत्री और शुगरफेड के चेयरमैन नवदीप सिंह जिंदा के शासकीय वाहन पर देर रात हमला हो गया। हमले के दौरान राज्यमंत्री अपनी गाड़ी से उतरकर होटल के अंदर जा चुके थे। शिकायत पर पुलिस ने 4 लोगों पर केस दर्ज किया है, जिसमें दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तार एक युवक पर अपराधिक रिकार्ड दर्ज है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। इधर इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में थाना पहुंचकर विरोध जताया।

बताया जाता है कि राज्यमंत्री के गनमैन के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाते समय युवकों का विवाद हुआ था। आक्रोशित युवकों ने देर रात उनके वाहन को क्षतिग्रस्त कर तोड़फोड़ कर दी। 4 युवकों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है । राज्य मंत्री नवदीप सिंह का आरोप है कि वे पिछले 5-6 दिनों से खंडवा में आम आदमी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान कुछ युवक लगातार उनकी रेकी कर रहे थे। बीती देर रात उन युवकों ने गाड़ी पर हमला कर गाड़ी में रखे उनके बैग को भी साथ ले गए। राज्यमंत्री नवदीप सिंह ने घटना पर सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पीएम मोदी और भाजपा उनकी पार्टी के प्रचार-प्रसार से डरी हुई है, इसलिए उन्होंने इस तरह की हरकत करवाई है।

मीटिंग के बाद होटल जा रहे थे नवदीप
पंजाब राज्य के राज्यमंत्री और शुगरफेड के चेयरमैन नवदीप सिंह जिंदा के शासकीय वाहन पर देर रात हमला हुआ, जब वे मीटिंग खत्म कर वापस होटल अपने कमरे में जा रहे थे। हमले के वक्त राज्यमंत्री अपने वाहन से उतर कर होटल के अंदर जा चुके थे। कुछ शराबी युवकों ने राज्यमंत्री के गनमैन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने राज्यमंत्री के वाहन में तोड़फोड़ भी की है। वाहन के शीशे को तोड़ दिये। हमलावरों ने गाड़ी में रखा बैग भी उठाकर ले गए हैं।

हिरासत में 2 लोग, पुलिस जांच कर रही
खंडवा के एसपी सतेंद्र शुक्ला ने बताया कि पंजाब सरकार के सुगरफेड के चेयरमैन नवदीप सिंह मेरे पास आए थे। उनके गनमैन ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बुधवार की रात लगभग 11 बजे जब वह किसी रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे तभी कुछ लोगों ने उनसे विवाद किया। घटना के बाद रात 2 बजे के करीब उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है। गैनमैन की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया है। 4 आरोपियों की पहचान की गई है, जिसमें दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here