33.1 C
Raipur
Saturday, May 18, 2024

MP में सड़क हादसाः ड्यूटी कर घर लौट रहे पुलिस कर्मियों की कार ने डंपर को पीछे से ठोका, 3 की मौत

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में शनिवार को एक सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, वहीं दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हैं। सभी पुलिसकर्मी शुक्रवार को खरगोन में निकले शिव डोले से ड्यूटी कर वापस अपने निजी वाहन से सनावद लौट रहे थे। इस दौरान उनकी कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक (डम्पर) से जा टकराई। फिलहाल गंभीर रूप से घायल दो पुलिसकर्मियों को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक खरगोन में शुक्रवार को महाधिष्ठा सिद्धेश्वर महादेव के डोले से जुलूस की ड्यूटी कर करीब 3 बजे पांच पुलिसकर्मी अपनी कार क्रमांक MP 10 CA 6548 से निकले थे। कार को एसआई विमल तिवारी चला रहे थे। बगल में रमेश भास्कर, पीछे मनोज कुमावत, कोमल सिंह दांगोडे और आरक्षक रघुवीर रावत बैठे थे। सुबह करीब साढ़े 4 बजे बडूद के पास राखड़ से भरे डंपर (ट्रक) को पीछे से पुलिसकर्मियों की कार ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर खरगोन एसपी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को हायर सेंटर भेजने और मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

गंभीर रूप से घायल दो पुलिसकर्मी इंदौर रेफर
सनावद थाना के टीआई निर्मल कुमार श्रीवास ने बताया कि हादसे में इंदौर निवासी विमल तिवारी (एसआई), बुरहानपुर निवासी रमेश भास्करे (एसआई) और सिमरोल निवासी आरक्षक मनोज कुमावत की मौत हुई है। वहीं गंभीर रूप से घायल कौमल सिंह दांगोडे और रघुवीर सिंह रावत को तत्काल मोरी अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर के वेदांत अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here