26.3 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

चुनावी नतीजों से पहले BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की गोपनीय बैठक, होटल में शिवराज, सिंधिया और नरोत्तम के साथ मंथन, CM फेस पर सियासी चर्चाओं का दौर

ग्वालियर. न्यूजअप इंडिया
मध्य प्रदेश में मतगणना से पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ग्वालियर पहुंचे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से सीधे जेपी नड्डा उषा किरण पैलेस पहुंचे। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का गोपनीय विजिट पर आए। वह उषा किरण पैलेस में सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा से चुनाव के नतीजे को लेकर मंथन किया। बैठक के बाद जेपी नड्डा सीधे दतिया जाएंगे, जहां मां पीतांबरा के दर्शन कर सीधे दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

बता दें मध्य प्रदेश के नतीजे में दो दिन से बचे हैं। 3 दिसंबर को तय हो जाएगा कि मध्य प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी। इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ग्वालियर आना पार्टी में खलबली मचा दी है। सबसे खास बात यह है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जब एयरपोर्ट से उषा करण पैलेस पहुंचे तो उनके साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे।

सूत्रों की मानें तो चुनाव में मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर भी बातचीत कर सकते हैं, क्योंकि मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज के अलावा सिंधिया और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी सीएम बनने की रेस में है, इसलिए अगर 3 दिसंबर को नतीजे बीजेपी के पक्ष में आए तो सीएम के चेहरे के लिए भी मंथन हो सकता है। जेपी नड्डा कुछ देर उषा करण पैलेस में रुकने के बाद वह सीधे दतिया के लिए रवाना होंगे। नड्डा के साथ उनकी पत्नी भी साथ में है। मां पीतांबरा के दर्शन करने के बाद जेपी नड्डा ग्वालियर एयरपोर्ट पर आएंगे। उसके बाद वह सीधी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here