25.1 C
Raipur
Saturday, July 27, 2024

चलती बाइक की सीट पर खड़े होकर स्टंट, 6 हजार का फाइन, SP बोले- हेल्पलाइन नंबर में आप भी भेज सकते हैं ऐसी लापरवाही का VIDEO

दुर्ग. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में चलती बाइक की सीट पर खड़े होकर स्टंट करना युवक पर भारी पड़ गया। ट्रैफिक पुलिस ने 6 हजार का फाइन लगाकर युवक से माफी मंगवाई है। दुर्ग पुलिस ने स्टंट करने वाले युवक का वीडियो भी जारी किया है, जिसमें वह अपील कर रहा है कि इस तरह स्टंट करते हुए वाहन न चलाएं। यह बेहद खतरनाक है।

ट्रैफिक डीएसपी सतीश ठाकुर ने बताया कि 16 फरवरी को पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर एक वीडियो मिला था। जिसमें युवक मरोदा सेक्टर के व्यस्त रोड पर चलती बाइक की सीट पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर पुलिस से शिकायत की थी। ऐसा स्टंट खुद और दूसरों के लिए भी खतरनाक है।

ट्रैफिक टावर बुलाकर मंगवाई गई माफी
डीएसपी सतीश ठाकुर ने बताया कि वीडियो की जांच और गाड़ी नंबर ट्रेस करने के बाद पता चला कि बाइक पर जो लड़का स्टंट कर रहा है, उसका नाम साहिल खान (18 वर्ष) है। वह भिलाई के निजामी चौक का रहने वाला है। ट्रैफिक डीएसपी ने तुरंत उस लड़के को ट्रैफिक टावर भिलाई बुलाया और उसका चालान काटा गया।

कोई लापरवाही करें तो भेजिए वीडियो
दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि यातायात नियमों की उल्लंघन करने वालों के लिए पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 94791-92029 जारी किया है। ऐसे लोग मिले तो उनका वीडियो बनाकर हेल्पलाइन नंबर के वाट्सअप में शेयर करें। दुर्ग पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। वीडियो भेजने वाले का नाम और पता गुप्त रखा जाएगा।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here