38.1 C
Raipur
Thursday, June 13, 2024

राधिका खेड़ा के आरोप पर सुशील आनंद ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नहीं किया कोई दुर्व्यवहार, BJP के साथ मिलकर कर रही षड्यंत्र

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
कांग्रेस से इस्तीफा दे चुकी पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के लगाए आरोपों पर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने चुप्पी तोड़ते हुए पलटवार किया। उन्होंने सोमवार को राजीव भवन में प्रेस वार्ता के दौरान खेड़ा के आरोपों को बेबुनियाद बताया। राधिका खेड़ा ने मुझ पर चरित्र हनन, शराब ऑफर करने और दरवाजा खटखटाने का आरोप लगाया है, जबकि मैं वहां रुका ही नहीं था और न ही उनसे केबिन में किसी प्रकार का कोई दुर्व्यवहार किया गया।

सुशील आनंद शुक्ला ने राधिका खेड़ा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पता था वो गलत है और पार्टी की जांच रिपोर्ट में यह साबित हो जाएगा। निष्पक्षता, दृढ़ता और बेबाकी से जवाब देने पर मुझे इस षड्यंत्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ मिलकर फंसाया गया है। उस घटना का वीडियो सार्वजनिक किया जाए, उसके बाद सब क्लियर हो जाएगा कि मैंने अभद्रता की है या नहीं की है। शुक्ला ने कहा कि चरित्र हनन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वे जल्द ही कानूनी कार्रवाई करेंगे। कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय ठाकुर ने कहा कि राधिका खेड़ा ने राजनीति की सारी मर्यादा को लांघने का काम किया है। वह चार महीने पहले भारत जोड़ो की यात्रा के सिलसिले में छत्तीसगढ़ आई थी। इन घटनाओं की जानकारी उस समय ही AICC को दी जा सकती थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। धनंजय ठाकुर ने कहा कि उन्होंने पहले ही पार्टी छोड़ने का मन बना लिया था। चुनाव के दौरान पार्टी की छवि खराब करने सुनियोजित षड्यंत्र के तहत यह सब किया जा रहा है।

जानिए क्या हुआ था 30 अप्रैल की शाम?
छत्तीसगढ़ संचार विभाग में मंगलवार 30 अप्रैल की शाम को राधिका खेड़ा ने मीडिया कर्मियों को बाइट के लिए आमंत्रित किया था। बाइट देने के बाद वह संचार विभाग में मौजूद थीं। कुछ देर में संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के कमरे के बाहर बहस होने की आवाजें आने लगी। सुशील आनंद शुक्ला और राधिका खेड़ा के बीच कुछ बातों को लेकर तीखी बहस होने लगी। बहस बढ़ते-बढ़ते इस कदर बढ़ गई की नौबत तू-तू, मैं-मैं और उससे आगे की आ गई थी। बढ़ते विवाद के बीच राधिका खेड़ा कांग्रेस भवन से रोते हुए बाहर निकली और अपने होटल रवाना हो गई। कांग्रेस भवन के अंदर हुई बहसबाजी की बात ज्यादा देर तक छिपी नहीं रही और राधिका खेड़ा के ‘X’ पर पोस्ट कर सारी सच्चाई बता दी।

राधिका खेड़ा ने यह गंभीर आरोप लगाए थे
कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने अपना इस्तीफा देने के बाद सोमवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रखी। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला, पूर्व सीएम भूपेश बघेल, राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट समेत कई बड़े कांग्रेस नेताओं पर संगीन आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर जाने पर मुझे काफी डांटा गया। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला ने न्याय यात्रा के दौरान शराब ऑफर की। अपने कार्यकर्ताओं के साथ वे रात में मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाते थे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here