33.2 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

TS सिंहदेव के CM बनने के बयान पर PCC चीफ दीपक बैज बोले- वो बड़े लीडर हैं, ये उनकी व्यक्तिगत राय, BJP नेता ने यह कहा…

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के दिग्गज नेता और उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ‘बाबा’ के मुख्यमंत्री बनने और चुनाव नहीं लड़ने के बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा, वो बयान हमारे वरिष्ठ नेता का व्यक्तिगत हैं। भाजपा को मुद्दा चाहिए, वो बड़े लीडर हैं, उनका सोचना, कहना छत्तीसगढ़ के लिए मायने रखता है। ये उनका व्यक्तिगत बयान है। कांग्रेस की समीक्षा बैठक पर बैज ने कहा, दो दिनों तक समीक्षा हुई, प्रत्याशियों से चर्चा हुई। पार्टी ने बेहतर तरीके से चुनाव लड़ा है।

दीपक बैज ने कहा, 2023 में कांग्रेस फिर से सरकार बना रही है। छत्तीसगढ़ में 75 प्लस सीटों पर जीत कर आएंगे। भूपेश बघेल सरकार पर जनता का भरोसा बरकरार है। वहीं विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के विरोध में काम करने वालों पर एक्शन पर उन्होंने कहा, कईयों को पार्टी से निष्कासित किया गया है। समीक्षा बैठक के दौरान कुछ शिकायतें आई हैं। कुछ प्रत्याशियों, जिलाध्यक्षों ने शिकायत की है। शिकायतों को पार्टी ने गंभीरता से लिया है। शिकायतों की जांच कराएंगे और कुछ गलत होगा तो कार्रवाई भी की जाएगी।

‘छत्तीसगढ़ में बन रही कांग्रेस की सरकार’
महिला वोटर्स की संख्या बढ़ने पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि सबसे ज्यादा वोट महिला मतदाताओं ने किया है। 5 साल की योजनाओं, भूपेश सरकार के कामों को लेकर महिलाओं ने वोट दिया है। कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया। छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा, हमारी सरकार बन रही हैं। उसके बाद विधायक दल की बैठक में निर्णय लिया जाएगा, अंतिम फैसला आलाकमान का होगा।

‘कांग्रेस में अंतर्कलह, ये कई टुकड़ों में बंटे’
कांग्रेस की समीक्षा बैठक पर बीजेपी प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस में अंतर्कलह है। पार्टी कई टुकड़ों में बंट चुकी है। मुझे लगता हैं, कांग्रेस की समीक्षा ही छत्तीसगढ़ का एक्जिट पोल हैं। ये आपस में लड़ रहे हैं। इनकी हार तय है। भारतीय जनता पार्टी विपक्ष में है, लेकिन आज तक कोई गंभीर शिकायत नहीं आई। कुछ शिकायत आई तो आपस में बैठ के सुलझा लेंगे। कांग्रेस में अभी चुनाव परिणाम नहीं आए हैं और सिर फुटौव्वल की स्थिति है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here