36.1 C
Raipur
Wednesday, May 29, 2024

विष्णुदेव साय सरकार ने 13 IAS को दी नई जिम्मेदारी, जानिए किस अफसर को मिला कौन सा विभाग…


रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) संवर्ग के 13 अफसरों का नवीन पदस्थापना आदेश जारी किया है। राज्य शासन द्वारा जारी आदेश में 2005 बैच से लेकर 2016 बैच के IAS अफसरों के नाम शामिल हैं। दर्जनभर से अधिक अफसरों को मंत्रालय में अलग-अलग विभागों की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। वहीं कुछ आईएएस अधिकारियों को प्रभार में बदलाव किया गया है।

सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह के हस्ताक्षर से जारी आदेश में IAS नीलम नामदेव एक्का को उनके वर्तमान कर्तव्यों के साथ गृह एवं जेल विभाग के सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। वहीं गोपाल वर्मा सूचना आयोग के सचिव बनाए गए हैं। अंकित आनंद को बीस सूत्रीय कार्यक्रम क्रियान्वयन विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। डॉ. सीआर प्रसन्ना को उनके वर्तमान दायित्वों के साथ अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

बता दें कि बुधवार को विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक देर शाम मंत्रालय में हुई थी। रात्रि 10.30 बजे तक चली बैठक के बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने थोक में अफसरों को प्रभार में बदलाव किया और कुछ अफसरों को नई जिम्मेदारी दी गई है। प्रशासनिक गलियारों में ऐसी चर्चा है कि कुछ शिकायतों के बाद अफसरों को इधर-उधर करने के साथ प्रभार में बदलाव किया गया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here