33.1 C
Raipur
Wednesday, May 29, 2024

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस-भाजपा और ‘आप’ के दिग्गजों का दौरा, दुर्ग में मोदी, कांकेर में योगी, जगदलपुर में राहुल, कवर्धा में केजरीवाल की सभा

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ में पहले चरण के विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों की सभाएं शुरू हो है। भाजपा, कांग्रेस, आप के नेता छत्तीसगढ़ में अपने-अपने प्रत्याशियों पक्ष में माहौल बनाने आ रहे हैं। पहले चरण की 20 सीटों पर 7 नवंबर को मतदान होना है। छत्तीसगढ़ में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य बड़ी राजनीतिक हस्तियां चुनावी सभाओं में हिस्सा लेंगी। भाजपा-कांग्रेस के स्टार प्रचारक अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोटरों को रिझाएंगे।

प्रधानमंत्री मोदी दुर्ग शहर में भी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डोंगरगांव व कांकेर और राहुल गांधी जगदलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोपहर एक बजे जगदलपुर व दोपहर 2.30 बजे खरसिया में सभा लेंगे। इससे पहले राहुल गांधी कांकेर के भानुप्रतापपुर में सभा को संबोधित कर चुके हैं। तीन नवंबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अभनपुर और चंद्रपुर में सभा ली है।

बता दें कि कांकेर में तीन दिन पहले प्रधानमंत्री ने सभा ली थी। अब योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं। वे भानुप्रतापपुर के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे। इसके पहले राजनांदगांव के डोंगरगांव में योगी की रैली और सभा होगी। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मस्तूरी और कवर्धा में रोड शो करेंगे। अमित शाह ने कल ही छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरा किया और रायपुर में भारतीय जनता पार्टी का चुनाव घोषणा पत्र जारी किया है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here