26.1 C
Raipur
Sunday, September 8, 2024

सर्द हवाओं को आप भी कर सकते हैं एन्जॉय, यूट्यूब पर सुनिए रोमांटिक सॉंग

रायपुर। अगर आपको बारिश और सर्द हवाएं पसंद है, लेकिन आप बारिश में भीग नहीं सकते, सर्द हवाओं का आनंद नहीं उठा सकते तो आप यूट्यूब के इस गाने से मौसम का आनंद ले सकते हैं। बारिश के मौसम को रोमांटिक मौसम कहा जाता है, क्योंकि बरसात के मौसम में माहौल बेहद खुशनुमा हो जाता है। रिमझिम बारिश को देख इंसान अपने तनाव को भूल जाता है। वहीं बारिश और सर्द हवाओं का हिन्दी सिनेमा से भी गहरा रिश्ता है।

हिंदी सिनेमा की फिल्मों में बारिश को जरूर सूट किया जाता है। खासकर रोमांटिक गीत बिना बारिश अधूरा माना जाता है। पिछले कई दशकों से एक्टर और एक्ट्रेस बारिश में भीगते हुए या बेहतरीन लोकेशंस में डांस करते हुए नजर आते हैं। छत्तीसगढ़ के युवा कलाकारों ने भी ऐसे ही शानदार लोकेशंस में गीत बनाया है, जिसे यूट्यूब में काफी पसंद किया जा रहा है। सर्द हवाएं हैं, बारिशों का मौसम है… पार्ट-2 नाम से इसे लॉंच किया गया है। इससे पहले पार्ट-1 भी आया था। इस गीत को मनीष सोनी ने निर्देशित किया है।

मनीष सोनी ने बताया ने कि बारिशों का मौसम, सर्द हवाएं हैं… यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है। खासकार इसे नए साल के लिए बनाया गया है। यह रोमांटिक सॉंग है। पहली पार्ट बारिश पर आधारित था और दूसरा पार्ट सर्दियों पर आधारित है। गीत के बोल मनीष और मौलिक ने लिखे हैं। इसे संगीतबद्ध मनीष, शुकु और बाबू ने किया है। इसकी शूटिंग कश्मीर की बर्फीली वादियों में हुआ है। लीड रोल में मौलिक सराफ और कशिश खान हैं। इस गीत के पार्ट-1 को लोगों ने सराहा था। अब पार्ट-2 भी लोगों को पसंद आएगा।

साभार – ‌BJS, वीडियो का लिंक: https://youtu.be/85EvWsqFIcg?si=tP_c0Cl6mD3tFX5n

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here