26.3 C
Raipur
Saturday, September 7, 2024

दिल्ली-पंजाब में जीत से उत्साहित ‘AAP’ की बस्तर में बड़ी जनसभा, केजरीवाल और भगवंत मान छत्तीसगढ़ को देंगे 10वीं गारंटी

रायपुर। दिल्ली और पंजाब की जीत से उत्साहित आम आम आदमी पार्टी की नजर अब छत्तीसगढ़ पर है। विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) भी तगड़ी रणनीति बना रही है। रायपुर के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 16 सितंबर को बस्तर आ रहे हैं। पंजाब और दिल्ली के सीएम बस्तर में जनसभा को संबोधित करेंगे और छत्तीसगढ़ की जनता को 10वीं गारंटी देंगे।

AAP के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बताया कि बस्तर के कार्यकर्ता लंबे अरसे से इस दिन का इंतजार कर रहे थे। पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान जगदलपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा को सफल बनाने कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं। हुपेंडी ने कहा कि जनसभा में 1 लाख से अधिक लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। जनसभा में सीएम केजवरीवाल प्रदेश की जनता को 10वीं गारंटी देंगे

केजरीवाल ने कहा था फिर छत्तीसगढ़ आऊंगा
बता दें कि रायपुर में केजरीवाल और सीएम भगवंत मान ने छत्तीसगढ़ की जनता को 9 गारंटी दिया था। केजरीवाल ने कहा था कि 10वीं गारंटी छत्तीसगढ़ के किसान और आदिवासियों के लिए बड़ी गारंटी है। इसकी जानकारी देने वे फिर छत्तीसगढ़ आएंगे। केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ में आप की सरकार बनने पर हर बेरोजगार को रोजगार उपलब्ध कराने, बेरोजगारी भत्ता, 10 लाख सरकारी नौकरी, भ्रष्टाचार खत्म कर पारदर्शिता सहित 10 गारंटी दी है।

छत्तीसगढ़ में संभावना तलाश रही ‘आप’ पार्टी
बता दें कि आम आदमी पार्टी ने सबसे पहले देश की राजधानी दिल्ली में सरकार बनाई। आप की सरकार का यह तीसरा कार्यकाल है। इसके बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी को ऐतिहासिक जीत मिली। दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का तमगा भी मिल गया। पार्टी अभी छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान जैसे हिन्दी पट्टी राज्यों में ज्यादा फोकस कर रही है। छत्तीसगढ़ में भाजपा-कांग्रेस को पटखनी देने बड़ी रणनीति पर काम कर रही है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here