23.9 C
Raipur
Monday, September 16, 2024

बलौदाबाजार में हिंसक प्रदर्शन के बाद हटाए गए कलेक्टर-एसपी, IAS दीपक सोनी और IPS विजय अग्रवाल को मिली जिम्मेदारी…

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में हिंसक प्रदर्शन के बाद विष्णुदेव साय सरकार एक्शन मोड पर है। बलौदाबाजार कलेक्टर कुमार लाल चौहान और पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार को हटा दिया गया है। आईएएस दीपक सोनी को बलौदाबाजार कलेक्टर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं IPS विजय अग्रवाल को एसपी की कमान सौंपी गई है। कलेक्टर और एसपी को बलौदाबाजार में सतनामी समाज के हिंसक प्रदर्शन और आगजनी की घटना के बाद हटाया गया है।

सामान्य प्रशासन विभाग के अवर सचिव अन्वेष घृतलहरे की ओर से देर रात जारी आदेश के मुताबिक कुमार लाल चौहान को अस्थाई रुप से आगामी आदेश तक विशेष सचिव, मंत्रालय के पद पर पदस्थ किया गया है। आईएएस दीपक सोनी रजिस्ट्रार, सहकारी संस्थाएं तथा अतिरिक्त प्रभार आयुक्त, मनरेगा को अस्थाई रूप से आगामी आदेश तक कलेक्टर जिला बलौदाबाजार-भाटापारा के पद पर पदस्थ किया गया है।

इधर गृह विभाग के अवर सचिव मनोज कुमार श्रीवास्तव की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, बलौदाबाजार ज़िले के एसपी सदानंद कुमार को पुलिस मुख्यालय बुला लिया गया है। अंबिकापुर एसपी आईपीएस विजय अग्रवाल को बलौदाबाजार जिले की कमान सौंपी गई है। वहीं रायपुर के माना स्थित छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल चौथी वाहिनी के सेनानी योगेश पटेल को अंबिकापुर पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here