31.1 C
Raipur
Saturday, September 7, 2024

Bank of Baroda Bharti 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली 627 पदों पर बंपर भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन…

Bank of Baroda Bharti 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 2 जुलाई तक इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। संविदा और नियमित पदों के 627 रिक्तियों को भरना जाएगा। अधिसूचना में उल्लेखित योग्यता रखने वाले अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन विंडो बंद होने से पहले आवेदन फॉर्म भर कर जमा कर दें।

बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर BOB अधिसूचना पीडीएफ जारी कर दी गई है। बैंकिंग क्षेत्र में अपना करियर शुरू करने के इच्छुक और अधिसूचना में उल्लेखित पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवारों को 2 जुलाई तक अपने आवेदन पत्र जमा करने होंगे। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 627 रिक्तियों को भरना है। इनमें से 459 रिक्तियां संविदा के आधार पर और 168 नियमित आधार पर भरी जाएंगी। आवेदक फार्म भरने से पहले बैंक की अधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर भर्ती संबंधी नियमों को जरूर पढ़ लें।

भर्ती में इतना आवेदन शुल्क
बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती परीक्षा आयोजित करने वाली संस्था 12 जून से 2 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन विंडो खुली रखेगी। किसी भी परिस्थिति में नियत तारीख के बाद कोई भी फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। बैंक ऑफ़ बड़ौदा भर्ती के लिए आवेदन शुल्क श्रेणी के अनुसार अलग-अलग है। सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क देना होगा, जबकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क देना होगा।

इस तरह कर सकते हैं आवदेन

  • बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाएं।
  • होमपेज पर उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करके आवेदन पत्र पूरा करें। सभी आवश्यक दस्तावेज़ निर्दिष्ट आकार और प्रारूप में अपलोड करें।
  • फॉर्म की पूरी तरह से समीक्षा करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कोई त्रुटि न हो।
  • एक बार यह हो जाने पर, आवेदन शुल्क का भुगतान करें और ऑनलाइन फॉर्म जमा करें।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा आवेदन पत्र डाउनलोड करें।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here