33.2 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

’15 साल की गलतियां इतनी बड़ी कि चुनाव लड़वाने नेता भी नहीं बचे।’ CM भूपेश बोले- 220 क्या 440 आएं…

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। वहीं कांग्रेस-भाजपा के नेता भी सोशल मीडिया में एक-दूसरे पर तीखे हमले बोल रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनाव के दौरान छत्तीसगढ़ में बाहर के 200 से ज्यादा भाजपा नेताओं के मोर्चा संभालने पर तंज कसा है। बघेल ने X पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मतलब 3 बड़े वालों से नहीं हो पाया? सभी का स्वागत है। 220 क्या 440 आएं, छत्तीसगढ़ के सांस्कृतिक उत्थान को देखें। यहां की संस्कृति, सभ्यता उन्हें बहुत प्रभावित करेगी और पता भी चलेगा कि 15 साल की गलतियां इतनी बड़ी थीं कि प्रदेश में चुनाव लड़वाने के लिए नेता भी नहीं बचे।’

सीएम भूपेश बघेल ने लगातार ट्रेनों के रद्द होने पर भी अपनी कही है, जिस पर उन्होंने लिखा- ‘क्या बात है!, ट्रेनें रद्द करके आनंद आता है क्या इनको? इन्हें जनता की परेशानी से कोई लेना देना नहीं?’ दरअसल, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी बड़ी तैयारियों में जुटी है। इसे लेकर मीडिया में कुछ खबरें आई है, जिसमें बताया गया है कि आचार संहिता लगने से पहले 220 बड़े नेताओं की फौज छत्तीसगढ़ आने वाली है। यह सभी बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, झारखंड और ओडिशा के बड़े नेता हैं। इसमें कुछ सांसद, विधायक, पूर्व मंत्री और संगठन के राष्ट्रीय नेतृत्व से जुड़े नेता हैं।

बाहर के नेता सीधे दिल्ली भेजेंगे रिपोर्ट
मीडिया खबरों में ऐसा बताया गया है कि इन नेताओं की रिपोर्ट सीधे दिल्ली होगी। इसके लिए छत्तीसगढ़ का दिल्ली में एक कंट्रोल रूम भी बनाया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक-एक चीज का आकलन करेंगे। विधानसभा की छोटे से छोटी जानकारी उन तक पहुंचाई जाएगी। एक दिन पहले ही कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में अमित शाह और जेपी नड्डा ने आगामी दो महीने तक किस तरह काम करना है, इसका खाका तैयार किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि एक विधानसभा क्षेत्र में 5 दिग्गज नेताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here