36.1 C
Raipur
Saturday, May 18, 2024

CM हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस के ‘गृह लक्ष्मी योजना’ पर साधा निशाना, कहा- 2018 का वादा निभाया नहीं, वह सालाना 15 हजार रुपये कहां देंगे!

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का चुनाव प्रचार करने मंगलवार को रायपुर पहुंचे भाजपा के स्टार प्रचारक और असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने भूपेश बघेल सरकार पर हमला बोला। रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने लूट मचा रखी है। महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा। महादेव सट्टा से अवैध कमाई कर रहे हैं। 2018 के घोषणापत्र के वादों को अभी तक पूरा नहीं किए हैं और फिर नया घोषणा लेकर आ गए हैं। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बन रही है।

असम के सीएम हिमंता बिस्व सरमा ने कांग्रेस के गृह लक्ष्मी योजना पर हमला बोलते कहा, बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी दिया है, जिसको देखकर भूपेश बघेल जी नर्वस हो गए हैं, इसलिए दीपावली के दिन उन्होंने महिलाओं को सालाना 15000 रुपये देने की घोषणा की है। भूपेश बघेल जी और उनकी पार्टी ने 2018 में बोला था कि 500 रुपये महीना महिलाओं को देंगे, लेकिन 2018 का वादा 5 सालों में नहीं निभा पाए। अब फिर झूठ लेकर खड़े हैं।

सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो 500 रुपये नहीं दे सकते, वह सालाना 15 हजार रुपये कैसे दे पाएंगे। इस चुनाव में कांग्रेस सरकार की बौखलाहट साफ-साफ दिखाई दे रही है। सबको पता चल गया है कि अब इनकी कहानी खत्म हो चुकी है और कांग्रेस सरकार बैकफुट में आ चुकी है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here