32.6 C
Raipur
Monday, May 20, 2024

‘स्पेशल विमानों से CRPF की टीमें आई हैं, बड़े-बड़े बक्से भी लाए गए हैं, उसमें क्या है?’, सीएम भूपेश यह जता रहे आशंका

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि स्पेशल विमानों से CRPF की टीमें आई है। सीआरपीएफ के वाहनों में बड़े-बड़े बक्से लाए गए हैं, जिसकी कहीं पर जांच नहीं की जा रही है। इन बक्सों में पैसा भी हो सकता है। सीआरपीएफ के वाहनों की भी जांच होनी चाहिए। भाजपा हार मान चुकी है। आखिरी दांव है। चुनाव में मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास किया जा सकता है। निर्वाचन आयोग को इस पर संज्ञान में लेकर जांच करना चाहिए।

बता दें छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर को पहले चरण का मतदान है। निष्पक्ष मतदान कराने और सुरक्षा की दृष्टि से जवानों की तैनाती की जा रही है। इस पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि स्पेशल प्लेन से सीआरपीएफ की टीम कल आई है। ईडी के बड़े-बड़े अधिकारी छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं, लेकिन सरकारी गाड़ी है करके चेकिंग नहीं हो रही है। बड़े-बड़े बक्से उतरे हैं। साधारण यात्री अगर जाए तो उसकी चेकिंग होती है। हम हेलीकॉप्टर गाड़ी से जाते हैं उसकी चेकिंग होती है, लेकिन सीआरपीएफ प्लेनभर के बड़े-बड़े बक्से लेकर आई। एयरपोर्ट में भी चेकिंग नहीं हुई। सड़क मार्ग के चेक पोस्ट पर भी जांच नहीं की जा रही है। निर्वाचन आयोग से कहना चाहूंगा कि वाहनों की भी अनिवार्य रूप से चेकिंग होनी चाहिए।

‘सत्ता पाने BJP कुछ भी कर सकती है’
सीएम भूपेश बघेल ने कहा, भाजपा हार मान चुकी है। आखिरी दांव है। सत्ता पाने के लिए भाजपा किसी भी स्तर पर जा सकती है। जितना आप नीचे जाएंगे, सोचेंगे वहां से वह शुरू करते हैं। उसे आप सोच नहीं सकते। मामला बहुत गंभीर है। निर्वाचन आयोग संज्ञान में लें। हमारी ओर से शिकायत की जाएगी। स्पेशल प्लेन से कल आया है एयरपोर्ट अथॉरिटी को चेक करना चाहिए, जब सब जगह सीसीटीवी कैमरा लगा है, सब की चेकिंग होती है तो इनकी क्यों नहीं हो रही है।

‘नक्सलियों को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं’
प्रधानमंत्री मोदी की सभा में रमन सिंह के शामिल नहीं पर भूपेश बघेल ने कहा, उनकी व्यवस्था है और उन्होंने प्रोग्राम बनाया है। प्रधानमंत्री आए चाहे गृह मंत्री आए उससे पहले ईडी जरूर आती है। भाजपा के कल घोषणा पत्र जारी करने को लेकर पर बघेल ने कहा, मुझे उम्मीद नहीं है कि कल भी जारी कर देंगे। पखांजूर में नक्सलियों द्वारा ग्रामीणों की हत्या पर सीएम भूपेश ने कहा, इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। वैसे भी नक्सलियों को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है। लोकतंत्र को प्रभावित करने के लिए पर्चा भी बांट रहे हैं और डरा धमका भी रहे हैं, यह निंदनीय है।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here