33.1 C
Raipur
Saturday, May 18, 2024

‘मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम शुरू हो गया, CM विष्णुदेव बोले- बस्तर में लिखेंगे अब नई इबारत, नक्सलवाद पर यह कहा…

जगदलपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद पहली बार बस्तर दौरे पर पहुंचे सीएम विष्णुदेव साय कहा, अब प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। नक्सलवाद पर बेहतर काम करेंगे। कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा ने प्रदेश में सरकार बनाई है। BJP ने आदिवासी को मुख्यमंत्री बनाया। अब प्रदेश सरकार अपनी सभी गारंटी को पूरी करेगी। उन्होंने कहा, 24 दिनों की सरकार बनने के बाद हमने कई महत्वपूर्ण फैसले लिए और आने वाले समय में मोदी की सभी गारंटी पूरी की जाएगी। सीएम साय के साथ डिप्टी सीएम विजय शर्मा, डिप्टी सीएम अरुण साव, बस्तर के विधायक और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर मौजूद रहे।

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा, प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ बस्तर के स्थानीय लोगों को नहीं मिल रहा था, इसलिए हमने 18 लाख प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत किए हैं। महतारी वंदन योजना और तेंदूपत्ता खरीदी में किया गया वायदा भी पूरा किया जाएगा। छत्तीसगढ़ पीएससी घोटाले की जांच सीबीआई को सौंपी गई है। प्रधानमंत्री ने सरकार बनते ही कार्रवाई का वादा किया था। उन्होंने आदिवासी क्षेत्र में अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को मुश्किल परिस्थितियों पर काम करने का जिक्र करते हुए कहा, चुनाव के दौरान हमारे कई नेता और कार्यकर्ताओं की मौत हो गई। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा और उनके बलिदान की वजह से ही छत्तीसगढ़ में सरकार बनी। नक्सलवाद को जड़ से खत्म करने सरकार काम कर रही है।

भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेगी बीजेपी
प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा, छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी ना भ्रष्टाचार करेगी और ना भ्रष्टाचार बर्दाश्त करेगी। व्यक्तिवादी सरकार यहां नहीं चलेगी, जैसी कांग्रेस में एक ही परिवार में वर्षों तक राज किया। उन्होंने लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं और नेताओं को एकजुट होकर काम करने की बात कही। उन्होंने कहा, प्रदेश में भ्रष्टाचार के इतने मामले सामने आए, जिससे आम जनता को मालूम चल गया था कि भूपेश बघेल इन सब के सरगना हैं। यही वजह है कि कांग्रेस सरकार को आम जनता ने सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

‘लोकसभा की सभी 11 सीटें जीतेगी BJP
प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा, छत्तीसगढ़ की परिस्थितियां सबसे ज्यादा खराब थी, लेकिन यहां भाजपा ने चुनाव जीता और इसका श्रेय कार्यकर्ताओं को जाता है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित पार्टी के विधायकों से कार्यकर्ताओं को खड़े होकर प्रणाम करने को कहा। उन्होंने कहा, देश में कोई भी गठबंधन सामने आ जाए, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के सामने नहीं टिकेगा। आगामी लोकसभा चुनाव में 11 की 11 सीट छत्तीसगढ़ से भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। उन्होंने कहा कि बस्तर शांति का टापू बनेगा और यहां का पर्यटन देश में अपनी अलग पहचान बनाएगा।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here