33.1 C
Raipur
Saturday, May 18, 2024

IOCL Recruitment 2023: नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Indian Oil Corporation Limited: अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने रोजगार समाचार (21-27) अक्टूबर 2023 में टेक्नीशियन अपरेंटिस और ट्रेड अपरेंटिस पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से IOCL में कुल 1720 खाली पदों पर नियुक्ति किया जाना है। IOCL भर्ती 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन 21 अक्टूबर से शुरू हुआ है। कैंडिडेट्स 20 नवंबर 2023 तक ऑनलाइन आवेदन फॉर्म जमा कर सकेंगे।

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार IOCL अपरेंटिस भर्ती 2023 के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। टेक्नीशियन या ट्रेड अपरेंटिस के रूप में भर्ती होने IOCL पात्रता मानदंडों को पूरा करना होगा। आवेदक की उम्र 18 साल से लेकर 24 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, शैक्षिक योग्यताएं पद के मुताबिक अलग-अलग हैं। पात्रता मानदंड को विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक IOCL अधिसूचना जरूर ध्यान से पढ़ें।

ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com को जरूर पढ़ें
आधिकारिक वेबसाइट पर IOCL अपरेंटिस अप्लाई ऑनलाइन लिंक एक्टिव हो गया है। आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 20 नवंबर 2023 है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी उम्मीदवारी रद्द होने से बचाने के लिए आवेदन पत्र में सही जानकारी भरें। किसी भी शंका-समाधान के लिए ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर भर्ती संबंधी जानकारी जरूर पढ़ें। हम IOCL भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया भी बता रहे हैं।

Steps to Apply Online for IOCL (ऐसे करें आवेदन)

  • इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाएं।
  • इस पर क्लिक करने के बाद एक नया पेज खुल जाएगा।
  • अब यहां अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें।
  • एप्लिकेश फॉर्म भरें, सभी जरूरी स्कैन किए गए डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें और आवेदन फीस का भुगतान करें।
  • IOCL अपरेंटिस एप्लीकेशन फॉर्म 2023 जमा करने से पहले आपके द्वारा दर्ज किए गए डिटेल्स का रिव्यू करें।
  • भविष्य की जरूरत के लिए इसका प्रिंटआउट निकाल लें और डाउनलोड भी करके रख लें।
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here