33.2 C
Raipur
Friday, May 24, 2024

‘लेट्स कोलैब छत्तीसगढ़’ क्रिएटर मीट अप 24 को, सोशल मीडिया के बेहतर उपयोग पर होगा मंथन, IAS-IPS साझा करेंगे अनुभव

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ शासन के जनसंपर्क विभाग द्वारा 24 फरवरी को क्रिएटर्स मीट अप का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन नवा रायपुर स्थित छत्तीसगढ़ संवाद भवन के ऑडिटोरियम में होगा। इस अवसर पर उल्लेखनीय कार्य करने वाले सोशल मीडिया क्रिएटर्स का सम्मान भी किया जायेगा।

जनसंपर्क आयुक्त मयंक श्रीवास्तव ने बताया कि मीट अप में सुशासन की स्थापना में सोशल मीडिया का महत्व, नई सरकार से युवाओं की उम्मीदें, सोशल मीडिया के माध्यम से राज्य सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार पर रायशुमारी की जाएगी। कार्यक्रम में राज्य शासन में विभिन्न पदों पर पदस्थ वरिष्ठ IAS और IPS अफसर भी शामिल होंगे, जिन्होंने आम जनता की मदद, सरकारी योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन, जन जागरुकता आदि में सोशल मीडिया का बेहतर उपयोग किया है।

मीट अप में ऐसे सोशल मीडिया क्रिएटर को भी आमंत्रित किया गया हैं, जिन्होंने प्रदेश की कला, संस्कृति, पर्यटन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण कार्य किया है। बता दें कि जनसम्पर्क विभाग द्वारा गूगल फॉर्म के माध्यम से सोशल मीडिया क्रिएटर्स को सहभागिता का मौका दिया जा रहा है। यह गूगल फॉर्म विभाग की सोशल मीडिया साइट्स पर उपलब्ध होगा। क्रिएटर्स के चयन का अंतिम निर्णय जनसंपर्क विभाग द्वारा लिया जायेगा।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here