34.1 C
Raipur
Sunday, June 16, 2024

रायपुर प्रेस क्लब चुनावः प्रफुल्ल अध्यक्ष, संदीप उपाध्यक्ष और वैभव शिव पांडेय महासचिव बने, और कौन जीता जानिए…

रायपुर. न्यूजअप इंडिया
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के प्रेस क्लब चुनाव में संकल्प और संगवारी पैनल की जीत हुई है। अध्यक्ष पद पर संकल्प पैनल से प्रफुल्ल ठाकुर, उपाध्यक्ष पद पर संदीप शुक्ला, कोषाध्यक्ष पद पर रमन हलवाई और संयुक्त सचिव पद पर बमलेश्वर (अरविंद) सोनवानी ने जीत दर्ज की है। वहीं संगवारी पैनल से महासचिव वैभव शिव पांडेय, संयुक्त सचिव तृप्ति सोनी को जीत मिली है।

बता दें कि रायपुर प्रेस क्लब के चुनाव में 5 पैनल से 6 पदों के लिए कुल 27 प्रत्याशी मैदान पर थे। सभी पदों पर प्रत्याशियों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। मोतीबाग स्थित प्रेस क्लब में सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान हुआ। इसके बाद मतों की गिनती शुरू हुई, जिसमें संकल्प पैनल से अध्यक्ष पद पर प्रफुल्ल ठाकुर, उपाध्यक्ष पद पर संदीप शुक्ला, कोषाध्यक्ष रमन हलवाई और संयुक्त सचिव पद पर अरविंद सोनवानी ने जीत दर्ज की है।

संगवारी पैनल से महासचिव पद पर वैभव शिव पांडेय और संयुक्त सचिव पद पर तृप्ति सोनी ने जीत हासिल की है। बता दें कि छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के आदेश पर 5 साल बाद रायपुर प्रेस क्लब का चुनाव हुआ है। रायपुर जिला प्रशासन ने चुनाव की प्रक्रिया पूरी करवाई। निष्पक्ष मतदान के लिए जिला प्रशासन की टीम भी लगी रही। इस बार के प्रेस क्लब चुनाव में भारी उलटफेर देखने को मिला है। चुनाव से पहले लगाए जा रहे कई अनुमान भी ध्वस्त हो गए।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here