33.1 C
Raipur
Saturday, May 18, 2024

‘ATM बनकर छत्तीसगढ़ का पैसा दिल्ली दरबार पहुंचा रहे’, अमित शाह बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी तक आपके घोटालों की चर्चा

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को विकास के रास्ते से भटकाया गया है। भूपेश राज में छत्तीसगढ़ में सिर्फ भ्रष्टाचार बढ़ा है। कोल, शराब, पीडीएस के बाद ऑनलाइन सट्टा एप में सरकार की भूमिका है। प्रदेश को लूटकर गांधी परिवार का एटीएम बनने का काम किया है। इन्होंने कलेक्टर की परिभाषा बदलकर कलेक्टिंग एजेंट बना दिया है। हर घर जल पहुंचाने की योजना को भी इन्होंने नहीं छोड़ा। छत्तीसगढ़ की जनता ने इस बार ठान लिया है कि इस सरकार को बदलना है।

रायपुर में अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता से 36 वादे किए थे, लेकिन 19 वादे पूरे ही नहीं हुए। शराबबंदी नहीं कर सके, लेकिन शराब घोटाला जरूर कर लिए। शराबबंदी के बजाय आपने राजस्व पाने हर घर में शराब पहुंचा दिया। शिक्षक पोस्टिंग घोटाला कर करोड़ों रुपये कमाए। भूपेश सरकार में घोटालों की भरमार है। शाह ने कहा कि आने वाला चुनाव छत्तीसगढ़ के सुनहरे भविष्य का चुनाव है। अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ को बनाया। हमारी पार्टी ने प्रदेश को संवारा और इसे भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार लूटने में लगी है। शाह ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। इसकी चर्चा कश्मीर से कन्याकुमारी तक हो रही है।

ED-IT-CBI अपना काम जरूर करेंगी
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पिछले पांच सालों में छत्तीसगढ़ की कांग्रेसी सरकार ने गांधी परिवार का एटीएम बनने और गरीबों का पैसा लूटने का काम किया है। भूपेश बघेल की सरकार ने गरीबों का अनाज छीनने का काम किया है। राज्य में कोल स्कैम, शराब घोटला, पीडीएस स्कैम, नौकरी घोटाला, शिक्षक पोस्टिंग घोटाला हुए हैं। ये लोग रोज कहते हैं कि केंद्रीय एजेंसियां ये करेंगी वो करेंगी, अरे भैय्या एजेंसियां अपना काम जरूर करेंगी। जनता से छल और घोटाले का सच बाहर आ रहा है। हजारों करोड़ का चावल घोटाला, सरकारी नौकरी की नीलामी, ऑनलाइन सट्टे को बढ़ावा, कोल स्कैम पर 25 रुपये प्रति टन का घोटाला। कश्मीर से कन्याकुमारी तक घोटालों का कारनामा छाया हुआ है।

गरीबों का राशन छिनने का काम कर रहे
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जब डॉ. रमन सिंह मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने हर घर में राशन पहुंचाया। उन्होंने अंगूठा छाप प्रणाली शुरू की थी। उन्हें छत्तीसगढ़ के लोग ‘चाऊंर वाले बाबा’ के नाम से जानते हैं। भाजपा ने गरीब तक राशन पहुंचाने का काम किया है, लेकिन भूपेश बघेल सरकार ने गरीबों का राशन छीनने का काम किया है। जनता ने इस बार ठान लिया है कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेसी सरकार को बदलना है।

2018 के सारे वादे झूठ निकलेः डॉ. रमन
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ की धरती पर आए हैं। छत्तीसगढ़ के लाखों लोगों के मुंह से एक ही नारा गूंज रहा है। बदलबो- बदलबो ए दारी कांग्रेस सरकार ल बदलबो। रमन सिंह ने कहा कि 2018 के घोषणा पत्र के सारे वादे झूठे निकले। झूठे वादे कर कांग्रेस सत्ता में आई। आज जनता उसका हिसाब मांगने के लिए तैयार खड़ी है। रमन सिंह ने भूपेश बघेल सरकार पर पीडीएस, कोल स्कैम और शराब घोटाला का आरोप लगाया।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here