33.1 C
Raipur
Saturday, May 18, 2024

‘बहन-बेटियों को छेड़ा तो अगले चौक पर यमराज करेगा इंतजार’, CM योगी का शोहदों को अल्टीमेटम, देखिये एनकाउंटर में गिरफ्तार आरोपियों का Video

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में स्कूल से घर जा रही छात्रा का दुपट्टा खींचने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सिपाही की राइफल छीनकर भाग रहे थे। पुलिस ने जब उनका पीछा किया तब तीनों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी बचाव में गोलियां चलाईं। इधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानून संरक्षण के लिए है, लेकिन कानून को बंधक बनाकर व्यवस्था में सेंध लगाने के प्रयास की इजाजत किसी को नहीं है। अंबेडकरनगर में दुपट्टा खींचने से हुई छात्रा की मौत के बाद सीएम योगी ने शोहदों (बदमाशों) को अल्टीमेटम दिया। सीएम योगी ने कहा, बेटियों से छेड़छाड़ करने वाले यमराज के पास पहुंच जाएंगे।

बता दें कि दो दिन पहले साइकिल से स्कूल से घर लौट रही छात्रा का बाइक सवार मनचलों ने दुपट्टा खींच लिया था। इसके बाद छात्रा लड़खड़ाकर जमीन पर गिर गई थी। इसी दौरान पीछे से आ रही थी दूसरी बाइक ने छात्रा को रौंद दिया, जिसमें छात्रा की मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतका के पिता ने तीनों लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ करने और एक्सीडेंट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपी भाग रहे थे। मुठभेड़ के तहत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उपचार के बाद तीनों को न्यायालय में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी। मामले में लापरवाही बरतने पर थाना अध्यक्ष रितेश पांडेय को निलंबित कर दिया गया है।

कानून को बंधक बनाकर व्यवस्था में सेंध बर्दाश्त नहीं
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मानसरोवर रामलीला मैदान में आयोजित समारोह में विकास परियोजनाओं के शिलान्यास-लोकार्पण के बाद सभा से यह ऐलान कर दिया। योगी आदित्यनाथ ने विकास व जनकल्याण के लिए सुदृढ़ कानून व्यवस्था का उल्लेख करते हुए कहा कि कानून संरक्षण के लिए है, लेकिन कानून को बंधक बनाकर व्यवस्था में सेंध लगाने के प्रयास की इजाजत किसी को नहीं है। कानून जनता की सुरक्षा के लिए है, लेकिन यदि किसी ने बहन-बेटी के साथ छेड़खानी की तो अगले चौराहे पर उस शोहदे (बदमाश, लुच्चा, लंपट) का इंतजार यमराज कर रहे होंगे। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि अपराधियों को संरक्षण देने वालों या किसी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here