24.1 C
Raipur
Friday, October 18, 2024

PM नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ क्यों आए थे, CM भूपेश ने बताई वजह, बघेल ने BJP नेताओं के लिए क्या कहा जानिये…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में प्रधानमंत्री रेल कॉरिडोर का उद्घाटन करने छत्तीसगढ़ आए थे। यह कॉरिडोर यात्रियों के लिए नहीं बल्कि अडानी के कोयला ढुलाई के लिए है। आपको क्या लगा था?, प्रधानमंत्री यात्रियों के लिए रेल कॉरिडोर का उद्घाटन करने नहीं आए थे? अभी तक गुड्स ट्रेने सामान ढुलाई के काम में लगे हैं। यात्री ट्रेने रद्द की जा रही हैं।

सीएम भूपेश न कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आंदोलन किया, लेकिन सरकार के कानों में जू तक नहीं रेगी। ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों को दिक्कत हो रही है। छत्तीसगढ़ में यात्री ट्रेनों को बंद करते हैं, लेकिन गुड्स ट्रेनों से अडानी के कोयला की ढुलाई हो रही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ ये लोग बड़े दावा कर रहे हैं 100 लाख मीट्रिक टन चावल खरीदने को हम तैयार हैं। अरे यार पहले ट्रेन तो चला लो… चो चल रहे थे। सिर्फ झूठ ही परोसने में लगे हैं।

’21 सितंबर को भिलाई आएंगी प्रियंका गांधी’
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 21 तारीख को प्रियंका गांधी भिलाई आ रही हैं। महिलाओं का बहुत बड़ा सम्मेलन हैं। बघेल ने इसका वीडियो सोशल मीडिया X पर भी साझा किया है। उन्होंने कहा कि कथित “परिवर्तन यात्रा” ढीली पड़ गई है। सब बड़े नेताओं के दौरे रद्द हो रहे हैं। परिवर्तन यात्रा का हस्र तो आपने देखा है। दंतेवाड़ा के परिवर्तन यात्रा में ना केंद्रीय गृह अमित शाह आए और ना स्मृति इरानी गईं। ऐसी ही इनकी यात्रा चल रही है। कोई बड़े नेता भी नहीं आ रहे हैं। हिमंत बिस्वा सरसा और प्रमोद सावंत आए बस आए हैं। परिवर्तन यात्रा से कोई परिवर्तन नहीं होना है।

‘भाजपा नेता केवल डांट खाने का काम कर रहे’
भिलाई के एक कार्यक्रम में सीएम भूपेश ने कहा कि भाजपा के सारे कार्यक्रम टांय-टांय फिस हो रहे हैं। अमित शाह से लेकर जितने भी नेता आ रहे वो लोग यहां के नेताओं को डांटने का काम कर रहे हैं। भीड़ जुट नहीं रही है। सीएम भूपेश ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को महज दिखावे की यात्रा बताया। इनकी पूरी यात्रा को फ्लॉप शो हो। जिस तरीके से परिवर्तन की बात कही जा रही है। वैसा परिवर्तन छत्तीसगढ़ भाजपा में दिखाई नहीं दे रहा है। उनके बड़े नेता यहां के नेताओं से नाराज चल रहे हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here